DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

500 मीटर रोड जाम पर ट्रैफिक सिस्टम फेल

मथुरा। निज संवाददाता।  लगता है बस स्टेशन से स्टेट बैंक तक रास्ता जाम एरिया बन चुका है। इस पर ज्यादातर समय गाड़ियों की कतार लगी रहती है। इससे ट्रैफिक का दम फूला रहता है। मगर प्रशासन के पास अभी तक कोई समाधान नहीं निकल रहा है। यमुना एक्सप्रेस वे की ओर से आने जाने वाली गाडिम्यां का मुख्य रास्ता टैंक चौराहे से स्टेट बैंक, नये बस स्टेशन और भूतेश्वर व नये बस स्टेशन की ओर बन गया है।

इन के अलावा शहर और जिले से भर से आने वाले ट्रैफिक के लिए यह रास्ता महत्वपूर्ण है। ऐसे में शहर के मुख्य रोड की हालत बेहद व्यस्ततम हो गई है। इन हालातों में अपनी गाड़ियों से शहर में घूमने वाले कामकाजी लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ता है। सबसे ज्यादा महोली रोड मोड़ से लेकर बस स्टेशन और स्टेट बैंक चौराहे तक सबसे ज्यादा जाम लगता है। ट्रैफिक पुलिस की प्लानिंग फेल हैरानी की बात है कि संसाधनों से लैस रहने वाली ट्रैफिक पुलिस महज पांच सौ मीटर की दूरी में फेल नजर आती है।

सुबह से ही जाम लगने के बाद रुक-रुक कर गाडिम्या बढ़ती हैं। ऐसे में जिला मुख्यालय आने जाने वालों को बेहद देरी का सामना करना पड़ता है। यहां तक कि लोग अब हाईवे के रास्ते से आउटर रास्ते से आने जाने लगे हैं। इससे उन्हें रोड जाम की समस्या का सामना कम करना पड़ता है। रेलवे फाटक कोढ़ में खाज ट्रैफिक में गाड़ी चलाने वालों की परेशानी यहीं खत्म नहीं होती। जाम में फंसकर आने वालों को मछली फाटक पर काफी देर तक गाडिम्यां निकलने का इंतजार करना पड़ता है।

जिससे टैंक चौराहे और स्टेट बैंक की ओर गाड़ियों की लम्बी कतार लग जाती है। यह स्थिति दिन में जब-जब ट्रेनें आती जाती हैं तब-तब कई बार उत्पन्न होती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:500 मीटर रोड जाम पर ट्रैफिक सिस्टम फेल