DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोकुल में लाखों का माल चुरा ले गए

महावन। गोकुल में कव्वाली का कार्यक्रम चल रहा था। कस्बा के लोग कव्वालियों में लगे थे। चोरों ने पास ही एक घर को निशाना बना डाला। चोर घर के अंदर रह रहे दो भाईयों के कमरों के ताले तोड़कर लाखों रुपये की नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़ित की तहरीर पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। यशोदा नंदन और राधाबल्लभ निवासी गोकुल मोनी बाबा आश्रम रोड पर एक ही मकान में रहते थे।

बीती रात दोनों भाई कस्बा में हो रहे कब्बाली का आनंद ले रहे थे। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर में जाली उठाकर अंदर प्रवेश कर लिया। इसके बाद चोरों ने दोनों भाईयों के कमरों के ताले तोड़ डाले। चोरों ने बड़े इत्मीनान से नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिए। बदमाश मुख्य दरवाजे से होकर भाग गए। चोरी की घटना की जानकारी तब हुई जब गृहस्वामी कब्बाली देखकर सुबह घर पहुंचे। घर के मुख्य दरवाजे के कबिाड खुले देखकर उसके होश उड़ गए।

कमरे के अंदर जाकर देखा तो अलमारी से सामान बिखरा पड़ा था। राधाबल्लभ ने बताया कि चोर करीब 2.70 लाख रुपये नकद व लाखों रुपये के जेवरात ले गए हैं। पुलिस ने पीड़ितों से जेवरात की सूची मांगी। पीड़ित सूची उपलब्ध नहीं करा सके। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोकुल में लाखों का माल चुरा ले गए