DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने सर्राफ के घर से जेवर उड़ाए

मेरठ। हमारे संवाददाता। ब्रह्मपुरी में एक सर्राफ के परिवार के लोग रविवार को रशि्तेदार की अंत्येष्टि में दो घंटे के लिए गए इस बीच चोरों ने उनके घर को खंगाल डाला। दस लाख के सोने-चांदी के जेवर और 25 हजार रुपये समेटकर चोर चंपत हो गए। घर लौटने पर ताले टूटे देखे तो परिवार में हड़कंप मचोगया। एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। ब्रह्मपुरी में ईश्वपुरी कालोनी निवासी आनंद प्रकाश शर्मा सीडीए से रिटायर हैं। आनंद प्रकाश के बेटे लवी शर्मा की कागजी बाजार में सर्राफ की दुकान है।

रविवार को उनका परिवार शहर में एक रशि्तेदार की अंत्येष्टि में शामिल होने चार बजे गया था। परिवार के जाते ही बदमाश गेट का ताला तोड़कर घर में घुस आए। सेफ का ताला तोड़ बदमाश सोने तीन के हार, सोने की आठ चूडिम्यां, सात अंगूठियां, दो चेन, दो नथ, एक सोने का टीका, पांच जोड़ी बालियां, तीन जोड़ी टॉप्स, चांदी के जेवरात, सिक्के और 25 हजार रुपये चोरी कर ले गए। परिवार के लोग करीब पौने छह बजे घर आए तो चोरी का पता लगते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

पुलिस को सूचना देने के बाद फैंटम पुलिस मौके पर पहुंची। इस पर पीड़ित ने एसपी सिटी को घटना की सूचना दी। एसपी सिटी और थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। व्यापारी ने थाने पर चोरी की तहरीर दी है। चोरी गए जेवरों की कीमत दस लाख की बताई गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरों ने सर्राफ के घर से जेवर उड़ाए