DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नमो टी स्टाल पर लगी भीड़

जलालपुर। हिन्दुस्तान संवाद। चौमुहानी पर रविवार को नमो टी स्टाल लगाया गया जिस पर चाय पीने के लिए समर्थकों सहित अन्य लोगों की भीड़ लगी रही। सभी को नि:शुल्क चाय पिलाई गई। इस मौके पर रामचरित निषाद ने कहा कि ताय बेच कर इमानदारी पूर्वक जीवन जीने वाले आदमी को पीएम बनाने का संकल्प भाजपा ने लिया है। चाय बेचनेवाला देश का प्रधानमंत्री बने, यह सौभाग्य की बात है। भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री डा.अजय कुमार सिंह ने कहा कि मोदी ही देश की तकदीर बदल सकते हैं।

वह देश का विकास ऐसे करेंगे जैसे उन्होंने गुजरात का विकास किया है। उन्होंने जनता से इपील की कि लोकसभा चुनाव में वोट देकर भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बना कर देश के विकास में सहभागी बनें। इस मौके पर डा.विजय चन्द्र पटेल, रणंजय सिंह, विरेन्द्र सिंह, देवेन्द्र उपाध्याय, रामकृपाल सिंह, जटाशंकर सिंह, रणविजय सिंह, तहसीलदार सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे। इसी क्रम में भटवार बर्राह में लौह व मिट्टी संग्रह का कार्य सम्पन्न हुआ। डा,विजय तन्द्रपटेल ने कहा कि सरदार पटेल किसानों के हित में सतत प्रयत्नशील रहे।

इस मौके पर रामचरित निषाद, दयाशंकर सिंह, सुनील सिंह, लुट्टुर सिंह, अरुण मिश्र, विजय पटेल, जगलाल राजभर समेत अन्य उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नमो टी स्टाल पर लगी भीड़