DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिक्षा प्रेरकों ने दी चेतावनी

 शाहपुर। धर्मापुर ब्लाक के चयनित शिक्षा प्रेरकों ने ब्लाक परिसर में बैठक की। अध्यक्षता करते हुए सत्यमेश पाल ने कहा कि चयनित शिक्षा प्रेरकों को जल्द नियुक्ति पत्र नहीं दिया गया तो जिला मुख्यालय पर धरना- प्रदर्शन किया जाएगा। बैठक में सूरज गुप्त, सरिता भारती, रिंकू सोनकर, आशारानी, नेहा राय, संगीता, सीमा शर्मा, अमरजीत गौतम समेत कई शिक्षा प्रेरक मौजूद रहे। उधर, धर्मापुर की खंड शिक्षा अधिकारी ममता सरकार का कहना है कि ग्राम शिक्षा समितियों द्वारा प्राप्त शिक्षा प्रेरकों की सूची जांच के बाद जिला मुख्यालय को भेज दी गयी है।

जिले से अनुमोदन होने के बाद ही नियुक्ति पत्र जारी किया जाएगा। शिक्षामित्रों ने जतायी खुशीगौराबादशाहपुर। धर्मापुर बीआरसी केंद्र पर बैठक कर शिक्षामित्रों ने खुशी का इजहार किया। शिक्षामित्र संघ के पदाधिकारियों ने शिक्षामित्रों को शिक्षक बनाने के निर्णय की सराहना किया। इस अवसर पर संतोष शर्मा, मो. अब्बास, सभाजीत, नीतू यादव, संजय मौर्य, दीनानाथ, राजबहादुर, धर्मराज, पूनम देवी, रेनू मौर्या, सुभाषचंद्र उपस्थित रहे। अनुदेशकों की बैठक कलजौनपुर। उच्च प्राथमिक अनुदेशक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक चार फरवरी को दिन में दस बजे धर्मापुर बीआरसी पर होगा।

उसी दिन दो बजे सद्भावना पुल स्थित दुर्गा मंदिर के पास नगर क्षेत्र के अनुदेशकों की बैठक होगी। यह जानकारी जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिक्षा प्रेरकों ने दी चेतावनी