DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति की पिटाई से आहत पत्नी ने दी जान

 नवगछिया, निज संवाददाता। नवगछिया मॉडल थाना के माखातकिया के वार्ड 15 में पति सिक्का भांट उर्फ नौशाद की पिटाई से आहत होकर महिला शहनाज खातून ने फंदा लगाकर जान दे दी। शहनाज ने पति को जुआ खेलने से मना किया था, जिसके बाद नौशाद ने उसकी पिटाई कर दी। महिला की मौत के बाद घर से सभी लोग फरार हो गए हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना रविवार सुबह छह बजे की है। सुबह में जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो एक ही आंगन में रहने वालों में से किसी ने पुलिस को इसकी खबर की। सूचना पर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रंजन कुमार, आरक्षी निरीक्षक मैनेजर सिंह, बीस सूत्री जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार सिंह, जदयू नेता सह पार्षद प्रतिनिधि चंदेश्वरी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक के पति सहित सभी घरवाले फरार हो चुके थे।

थानाध्यक्ष ने उसी आंगन में रहने वाली बुधिया खातून पति मो. अजीम से पूछताछ की। बुधिया ने बताया कि नौशाद जुआ खेलता है। शनिवार को उसकी पत्नी ने उसे जुआ खेलने से मना किया था तो उसने कहा कि जुआ खेलेंगे, तुमको खाना खर्चा देते हैं कि नहीं। इसी बात पर दोनों में बहस हो गई और नौशाद ने पत्नी को पीट दिया। सुबह चार बजे वह घर के बाहर खड़ी थी। छह बजे उसने घर में खुदकुशी कर ली।

शहनाज का मायका नेपाल में है। पुलिस ने उसके मायके वालों को सूचना दे दी है। उसे एक पांच साल का बेटा है, जो नेपाल में रहता है। एक छोटी बेटी दादी के साथ रहती है। उसने बताया कि नौशाद के पिता कशिो भांट नवादा बजरंगबली के पास रहते हैं। शहनाज की सास मांग-चांगकर खाना खाती है। शव का अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पति की पिटाई से आहत पत्नी ने दी जान