DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अशोक शर्मा ने माना चंदन से है संबंध

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। हजारीबाग से गिरफ्तार झारखंड जेल पुलिस का बर्खास्त िसपाही अशोक शर्मा से पटना पुलिस और सीआईडी की टीम ने रविवार को घंटों पूछताछ की। पहले तो वह चंदन सोनार से संबंध होने की बात से इनकार करता रहा लेकिन जैसे ही उसे झारखंड पुलिस को दिए चंदन के स्वीकारोिक्त बयान की कॉपी दिखाई गई उसके होश उड़ गए।

उसने बैगर समय गंवाए मान लिया कि चंदन सोनार को जानता है। हालांकि सोहेल हिंगोरा के अपहरण में शामिल होने से वह लगातार इनकार करता रहा। सीआईडी को उसकी बातों पर यकीन नहीं है। लव भािटया अपहरणकांड में है चार्जशीटेडरांची के व्यवसायी लव भािटया के अपहरण में अशोक भी चार्जशीटेड है। चंदन सोनार के गिरोह ने ही लव भािटया के अपहरण को अंजाम दिया था। पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरोह के तीन बदमाश मारे गए पर चंदन बच िनकला।

सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद चंदन ने ही पुलिस के समक्ष अपने स्वीकारोिक्त बयान में अशोक का नाम लिया था। पूछताछ में अशोक ने पुलिस को बताया कि लव भािटया को अगवा करने के बाद अपहर्ता उसके घर छुपे थे। िरमांड पर लेगी सीआईडी सोहेल हिंगोरा के अपहरण को ले सीआईडी अशोक से दोबारा पूछताछ करेगी। पटना पुलिस ने उसे डॉक्टर के घर हुई डकैती मामले में जेल भेज दिया है। सीआईडी जल्द ही उसे िरमांड पर लेगी। इस बीच उसके बैंक खातों की छानबीन शुरू कर दी गई है।

उसके द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी को लेकर भी तहकीकात होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अशोक शर्मा ने माना चंदन से है संबंध