DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साइकिल चला पार्टी जनों में भरी जोश

पडरौना, निज संवाददाता। फाजिलनगर विधान सभा क्षेत्र के बेलवा आलम दास से नरायणपुर चौराहा तक साइकिल यात्रा के पर्यवेक्षक व जिलाध्यक्ष रामअवध यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने 20 किमी साइकिल चलाई। पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं में आगामी चमुनाव फतह को जोश भरा तथा गांव गांव में जाकर अखिलेश सरकार की उपलब्धियां बता कर जनता को विरोधी दलों के साजशि में न आने के लिए सचेत किया। सपाईयों एक सप्ताह तक साइकिल यात्रा के जरिए प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाना है।

पार्टी प्रदेश कार्यालय ने राष्ट्रीय सचवि युवजन सभा पीडी तिवारी को पर्यवेक्षक नियुक्त कर भेजा है। रविवार को श्री तिवारी व जिलाध्यक्ष रामअवध यादव की अध्यक्षता में बेलवा आलम दास चौराहे से शुरू हुई साइकिल यात्रा सपाइयों ने 20 किलोमीटर तक साइकिल चलाया जिसका नरायनपुर में समापन हुआ। यहां आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए पर्यवेक्षक पीडी तिवारी व जिलाध्यक्ष रामअवध यादव ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति, किसान, नौजवान, व्यापारी, छात्र, मजदूरों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए केन्द्र सरकार की चाभी समाजवादी पार्टी के पास होना जरूरी है।

ऐसे में जन जन तक यह संदेश जाना चाहिए कि समाजवादी पार्टी की सरकार में किए गए जनकल्याणकारी योजनाओं तथा विरोधी दलों की सरकार में जनता विरोधी कार्यो को बता कर आम लोगों को प्रभावित करने की जरूरत पर जोर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:साइकिल चला पार्टी जनों में भरी जोश