DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तुच्छ मानसिकता वाले कर रहे मेले का विरोध

 बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद। दास कालेज में शनिवार को होप्स मैन पॉवर की ओर से लगवाए गए रोजगार मेले का विरोध करने वालों को छात्र संघ अध्यक्ष अरुण कुमार ने तुच्छ मानसिकता वाला और छात्र विरोधी बताया है। उन्होंने बताया कि मेले के आयोजन के दौरान किसी विद्यार्थियों से कोई पैसा नहीं लिया गया है। शनिवार को होप्स मैन पॉवर की ओर से दास कालेज में रोजगार मेले का आयोजन किया गया।

होप्स की ओर से मेले में वोडाफोन सहित कई कंपनियों को प्लेसमेंट के लिए बुलाया गया था। कुछ छात्र संगठनों ने मेले को गलत ढ़ंग से लगवाए जाने की बात कहते हुए विरोध किया था। रविवार को दास कालेज के छात्र संघ अध्यक्ष ने प्रेस विज्ञपत्ति जारी कर मेले का विरोध करने वालों को तुच्छ मानसिकता वाला बताया। अध्यक्ष ने कहा, अच्छे काम का विरोध करना कुछ लोगों की आदत पड़ गई है। मेले के आयोजकों ने उन्हें इस संबंध में जानकारी देकर सहयोग मांगा था, तो उन्होंने सहयोग किया।

रोजगार मेले में बच्चों ने सींखा कि इंटरव्यू क्या होता है और इसे कैसे दिया जाता है। साथ ही रोजगार हासिल करने के तरीकों के बारे में भी जाना। इंटरव्यू देने से विद्यार्थियों के मन से झिझक कुछ हद तक दूर होती है और उनमें आत्मवशि्वास आता है। कहा मेले का विरोध करने वाले छात्र संगठन अपनी तुच्छ मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। इस तरह के आयोजनों से विद्यार्थियों को रोजगार पाने के अवसर मिलते हैं। आयोजन के लिए किसी विद्यार्थी से कोई पैसा नहीं लिया गया है।

वह स्वयं एक छात्र हैं, विरोध करने वाले छात्र संगठन अपने गिरेवान में झांक देखें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तुच्छ मानसिकता वाले कर रहे मेले का विरोध