DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आज

अलीगढ़। भारतीय माली सैनी समाज उत्थान एवं विकास समिति की ओर से रविवार को रामघाट रोड स्थित गांधी आई शॉपिंग काम्पलैक्स पर अध्यक्ष मुकेश कुमार सैनी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक वीके सैनी और महासचवि लक्ष्मण सैनी ने बताया कि सोमवार को राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी में सोमवार को कृष्णाजंलि में शाम छह बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम और सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर हाईस्कू ल और इंटरमीडिएट के प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा।

महात्मा ज्योतबिा फूले और भारतीय संस्कृति जाग्रति सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में प्रशासनिक सुधार विभाग केबिनेट मंत्री तपेंद्र प्रसाद होगें। इस अवसर पर ओम प्रकाश, राकेश कुमार, सुरेंद्र चंद्र सैनी, लक्ष्मी नारायण, देवी सरन सैनी आदि उपस्थित रहे। 0-चुनाव प्रचार का लिया संकल्प अलीगढ़। भाजपा श्रम प्रकोष्ठ की ओर से रविवार को जिला संयोजक सोनपाल लोधी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर नरंेद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए श्रम प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने गांव- गांव जाकर चुनाव प्रचार कर संकल्प लिया।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री की निंदा की। इस मौेके मेयर को पुलिस प्रशासन द्वारा झूठे केस में फसाने पर उपस्थित पदाधिकारियों द्वारा निंदा की गई। उन्होंने कहा कि हमारा प्रकोष्ठ मेयर का समर्थन करेगा। वर्तमान सरकार में अत्याचार, लूट डकैती, अपहरण जैसी घटनाओं की घोर निंदा की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष देवराज सिंह, विष्णु शर्मा, भगवती लोधी, देवराज तिवारी, अनिल बंसल आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आज