DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस बो रही जहर: मोदी

भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने रविवार को मेरठ में विजय शंखनाद रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर जमकर पलटवार किया। उन्होंने कहा ‘कांग्रेस जहर बो रही है और वही विभाजनकारी पार्टी के जरिए इसकी फसल भी काट रही है।’ इससे पहले सोनिया गांधी ने शनिवार को कर्नाटक में एक रैली के दौरान नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला करते हुए कहा था कि भाजपा ‘जहर की खेती’ कर रही है।

यूपी को दंगामुक्त बनाएंगे: मोदी ने मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हम यूपी को दंगामुक्त बनाएंगे। उन्होंने कहा कि 15 साल पहले गुजरात में भी दंगे होते थे, लेकिन गुजरात दंगामुक्त हो गया है और विकास की राह पर चल पड़ा है। मोदी ने सपा सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर मोदी का मुकाबला करना है तो रैलियां नहीं विकास कीजिए। लोहिया को मानने वाले लोगों को किसानों की  फिक्र नहीं है। चीनी मिल मालिक मस्त हैं, सरकार भ्रष्ट है और किसान पस्त हैं।

चौधरी चरण सिंह की तारीफ: मोदी ने कहा कि देश का सौभाग्य है कि उसे चौधरी चरण सिंह जैसा किसान पुत्र प्रधानमंत्री मिला। उन्होंने किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत की भी प्रशंसा की।

कमल-रोटी का नारा: गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘1857 के स्वतंत्रता संग्राम के दौरान कमल और रोटी का संदेश दिया गया था। 2014 में हमें एक बार फिर कमल और रोटी का नारा लेकर आना है।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस बो रही जहर: मोदी