DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहन प्रियंका से सलाह लेते हैं राहुल: जयराम

इस बात के साफ संकेत मिले हैं कि प्रियंका गांधी वाड्रा का कांग्रेस के फैसलों में महत्व बढ़ रहा है। वे पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कई मुद्दों पर सलाह दे रही हैं। ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश ने इस बात को पुख्ता करते हुए बताया कि प्रियंका नए विचारों की महत्वपूर्ण स्रोत हैं।

रमेश ने कहा कि वे अपने भाई को महत्वपूर्ण इनपुट उपलब्ध कराती हैं। रमेश ने कहा कि हालांकि राहुल अपने लिए इनपुट अन्य कई स्रोतों से भी प्राप्त करते हैं। रमेश ने यह भी स्पष्ट किया कि प्रियंका पार्टी में कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं निभाने वाली हैं। हाल में वह पार्टी की एक बैठक में शामिल हुई थीं तब इस तरह की अटकलें लगाई गई थीं कि पार्टी में उनकी भूमिका बढ़ने वाली है।

हाल में अंग्रेजी समाचार चैनल पर राहुल गांधी के इंटरव्यू के संदर्भ में रमेश ने कहा कि वे जल्द ही मीडिया को और भी इंटरव्यू देंगे। रमेश ने कहा, उनकी योग्यता का मूल्यांकन उनके विचार, एजेंडा और नेता के रूप में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

राहुल के जवाबों की हिमायत करते हुए रमेश ने कहा कि सिर्फ एक टीवी इंटरव्यू मूल्यांकन का आधार नहीं हो सकता। यह उनका पहला और आखिरी साक्षात्कार नहीं था, वे आगे भी अपनी बातें रखेंगे। राहुल गांधी के सलाहकार माने जाने वाले रमेश ने इस बात का खंडन किया कि इंटरव्यू के दौरान वे और प्रियंका कैमरे के पीछे खड़े थे और जवाब देने में मदद कर रहे थे। हालांकि रमेश मानते हैं कि राहुल गांधी को मीडिया से बातचीत और पहले शुरू कर देनी चाहिए थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बहन प्रियंका से सलाह लेते हैं राहुल: जयराम