DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टी20 में शर्मनाक हार के साथ इंग्लैंड का दौरा समाप्त

टी20 में शर्मनाक हार के साथ इंग्लैंड का दौरा समाप्त

इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया के निराशाजनक दौरे का अंत तीसरे और अंतिम टी20 मैच में 84 रन की शर्मनाक हार के साथ तीन मैचों की सीरीज में क्लीनस्वीप के साथ हुआ। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैन आफ द मैच जार्ज बैली ने 20 गेंद में नाबाद 49 रन बनाए जिससे टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 195 रन का स्कोर खड़ा किया।

ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद 18वें ओवर में इंग्लैंड को सिर्फ 111 रन पर ढेर करके सीरीज में क्लीनस्वीप किया। इसके साथ ही इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया के निराशाजनक दौरे का अंत हुआ। इस 103 दिवसीय दौरे के दौरान इंग्लैंड ने एशेज टेस्ट सीरीज 5-0 जबकि वनडे सीरीज 4-1 से गंवाई। ऑस्ट्रेलिया ने इस तरह तीनों प्रारूपों में 12-1 से जीत दर्ज की। इंग्लैंड की ओर से इयोन मोर्गन ने 20 गेंद में सर्वाधिक 34 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन कोल्टर नील और स्पिनरों ग्लेन मैक्सवेल तथा जेम्स मुइरहेड ने दो-दो विकेट चटकाए। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान बैली ने अंतिम ओवर में 26 रन जुटाकर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने जेड डर्नबाक के पारी के अंतिम ओवर में तीन चौके और दो छक्के जड़े। ऑस्ट्रेलिया की पारी में कुल 13 छक्के शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टी20 में शर्मनाक हार के साथ इंग्लैंड का दौरा समाप्त