DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सबसे प्रभावहीन नेता हैं केजरीवाल: पाकिस्तानी अखबार

सबसे प्रभावहीन नेता हैं केजरीवाल: पाकिस्तानी अखबार

पाकिस्तानी पत्रकारों के साथ बातचीत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर मिली-जुली प्रतिक्रिया हुई और एक अखबार ने उन्हें सबसे प्रभावहीन भारतीय नेता कहा तो दूसरे ने उनकी सादगी की तारीफ की है। केजरीवाल के बारे में द न्यूज डेली ने अपनी खबर में लिखा है कि एक और इंडिया शाइनिंग के सपने देखने वाला भारत का नया सितारा देश का सबसे प्रभावहीन नेता लगता है जिसका एजेंडा सबसे प्रभावशाली है।

अखबार ने लिखा है कि अपना केजरीवाल मफलर लपेटे आम आदमी पार्टी का यह नेता आम आदमी की राजनीति के मिशन के हथियार से लैस है। केजरीवाल ने नई दिल्ली आए पाकिस्तानी पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल से शुक्रवार को मुलाकात की थी। द्विपक्षीय संबंधों के बारे में पूछने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं कभी पाकिस्तान नहीं गया। मैंने पाकिस्तान के साथ भारत के संबंधों का अध्ययन भी नहीं किया है।

उन्होंने कहा, लेकिन मैं चाहता हूं कि भारत का संबंध पूरी दुनिया के देशों के साथ शांतिपूर्ण हो। डॉन की खबर के अनुसार, भारत-पाकिस्तान के संबंधों के बारे में कुछ और बोलने पर जोर डालने पर उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर की बात है। आपको केन्द्र सरकार से पूछना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सबसे प्रभावहीन नेता हैं केजरीवाल: पाकिस्तानी अखबार