फोटो गैलरी

Hindi Newsआप की सदस्य मधु के दुर्व्यवहार संबंधी आरोप का खंडन

आप की सदस्य मधु के दुर्व्यवहार संबंधी आरोप का खंडन

आम आदमी पार्टी (आप) ने पूर्व राजनयिक और संस्थापक सदस्य मधु भादुड़ी के इस आरोप का रविवार को खंडन किया कि शुक्रवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती की आधी रात के छापे...

आप की सदस्य मधु के दुर्व्यवहार संबंधी आरोप का खंडन
एजेंसीSun, 02 Feb 2014 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) ने पूर्व राजनयिक और संस्थापक सदस्य मधु भादुड़ी के इस आरोप का रविवार को खंडन किया कि शुक्रवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती की आधी रात के छापे की निंदा करते हुए प्रस्ताव पेश करने पर उनके साथ धक्का मुक्की की गयी।

पार्टी प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि पार्टी के कामकाज में सुधार के लिए सदस्यों को अपनी शिकायतें रखने, सुझाव देने को कहा गया था और मधुजी ने भी अपनी बात रखने की कोशिश की। उन्हें मंच पर आने और अपनी बात रखने को भी कहा गया था।

पांडे ने कहा कि लेकिन वह कुछ ऐसी बात कह रही थीं जिससे पार्टी सहमत नहीं हो पायी और यह परिषद की बैठक के एजेंडे में भी नहीं था। अतएव, उन्हें बीच में ही रुकने को कहा गया, क्योंकि दूसरे लोग बोलने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

उन्होंने दावा किया कि भादुड़ी को इस घटना के बाद भी परिषद की बैठक में बनी रही है। उन्होंने कहा कि उनके साथ धक्का मुक्की की गयी होती तो क्या आपको लगता है कि वह बैठक में इंतजार करती रहतीं।

पार्टी की विदेश नीति बनाने वाली पैनल की सदस्य भादुड़ी ने कहा कि परिषद में जब उन्होंने खिड़की एक्सटेंशन की आधी रात की घटना को लेकर भारती के बर्ताव पर निंदा प्रस्ताव पेश करने की कोशिश की तब उनसे धक्का मुक्की की गयी। उन्होंने कहा कि मैं नाराज नहीं हूं बल्कि निराश हूं और पार्टी से मेरा मोहभंग हो गया है। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि भारती को हटाया जाएगा या नहीं लेकिन मेरी चिंता मानवता को लेकर है और यह कि महिला भी मानव है़, यह पार्टी उन्हें मानव नहीं समझती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें