DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रधानमंत्री के अनुरोध पर दीपा दासमुंशी का अनशन खत्म

अपने संसदीय क्षेत्र रायगंज में एम्स जैसा एक मेडिकल संस्थान स्थापित करने के लिए दबाव बनाने के मकसद से बेमियादी अनशन कर रहीं केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता दीपा दासमुंशी ने रविवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अनुरोध पर अपना अनशन खत्म कर दिया।

स्थानीय गांधी प्रतिमा के नीचे तीसरे दिन अपने बेमियादी अनशन को खत्म करने की घोषणा करते हुए दासमुंशी ने कहा कि शहर की आधिकारिक यात्रा पर आए प्रधानमंत्री ने उन्हें फोन कर अपनी चिंता व्यक्त की।

समझा जाता है कि प्रधानमंत्री ने फोन पर दासमुंशी से कहा कि यह बड़े दुख की बात है कि आप बेमियादी अनशन कर रही हैं। मुझे पता है कि पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है।

दासमुंशी के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने रायगंज में एम्स जैसा अस्पताल बनाने की उनकी मांग के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया। दासमुंशी के अनुसार प्रधानमंत्री ने कहा कि अपने क्षेत्र के लोगों के लिए यह लड़ाई सिर्फ आपकी नहीं बल्कि पूरी पार्टी की है जो इस मामले में पूरी तरह आपके साथ है।

बीमार चल रहे पूर्व कांग्रेस सांसद प्रियरंजन दासमुंशी की पत्नी दीपा दासमुंशी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उन्हें यह भी बताया कि केंद्र ने एम्स जैसे संस्थान की स्थापना की मंजूरी 2009 में ही दे दी थी। दीपा दासमुंशी के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने उन्हें बताया, मैंने प्रिय को यह वचन दिया था। उन्होंने कहा कि दिल्ली में वह जल्द ही प्रधानमंत्री से मिलेंगी और इस मुद्दे पर विस्तृत चर्चा करेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रधानमंत्री के अनुरोध पर केंद्रीय मंत्री का अनशन खत्म