DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस मैच में खिलाड़ियों की कड़ी परीक्षा हुई: जीशान अली

इस मैच में खिलाड़ियों की कड़ी परीक्षा हुई: जीशान अली

भारतीय डेविस कप टीम के कप्तान जीशान अली ने कहा कि यह घरेलू टीम के टेनिस खिलाड़ियों के लिए अच्छा रहा कि उन्हें चीनी ताइपे के खिलाड़ियों के खिलाफ खुद को परखने का मौका मिला। उनका हालांकि मानना है कि अगर भारत को कड़े विरोधियों के खिलाफ मैच जीतने हैं तो साकेत मायनेनी को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा।

भारत ने चीनी ताइपे को 5-0 से हराया लेकिन सोमदेव देववर्मन और रोहन बोपन्ना तथा साकेत की युगल जोड़ी को विरोधी खिलाड़ियों ने कड़ी टक्कर दी। जीशान ने भारत की जीत के बाद कहा कि हां, उनकी कड़ी परीक्षा हुई। सोमदेव को इस तरह के मैच की जरूरत थी क्योंकि इससे उसका मनोबल बढ़ा होगा। सकेत ने भी काफी अच्छा खेल दिखाया। वह इस मैच में युगल मुकाबले के लिए आया था लेकिन एकल में भी जीत दर्ज करने में सफल रहा जो शानदार है। लेकिन अगर हमें विश्व ग्रुप में चुनौती पेश करनी है तो हमें विशेषज्ञ युगल जोड़ी की जरूरत है।

कोच ने कहा कि रोहन और साकेत ने जिस तरह युगल का पहला सेट खेला उससे लगा जैसे शीर्ष 10 में शामिल खिलाड़ी खेल रहे हैं लेकिन इसके बाद उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। विश्व ग्रुप में प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी होगी और अगर हमें जीतना है तो साकेत को उस स्तर पर पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इस मैच में खिलाड़ियों की कड़ी परीक्षा हुई: जीशान अली