DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रितिक-आशा नच बलिये सीजन 6 के विनर बने

रितिक-आशा नच बलिये सीजन 6 के विनर बने

लोकप्रिय मनोरंजक चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित डासिंग रियालिटी शो नच बलिये सीजन 6 में रितिक और आशा की जोड़ी विनर जोड़ी बन गयी है।
        
नच बलिये सीजन 6 में खिताब के लिए गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी, रितिक धनजानी-आशा नेगी, विनोद ठाकुर -रक्षा ठाकुर और रिपुदमन हांडा-शिवांगी वर्मा के बीच मुकाबला था। रितिक और आशा की जोड़ी को शनिवार रात विजेता घोषित किया गया।
       
रितिक, आशा को नच बलिये ट्रॉफी के अलावा 35 लाख रूपए, एक कार और ऑस्ट्रेलिया भ्रमण के टिकट दिए गए। वहीं उनके कोरियोग्राफर को 5 लाख रूपए दिए गए। इस सीजन में दूसरे स्थान पर गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी, जबकि तीसरे नंबर पर विनोद ठाकुर-रक्षा ठाकुर और चौथे नंबर पर रिपुदमन हांडा-शिवांगी वर्मा की जोड़ी रही।
       
नच बलिये का खिताब जीतने के साथ ही रितिक खुशी से उछल पड़े। रितिक ने कहा कि हमने अपना लक्ष्य पहले दिन से हीं तय कर रखा था कि हमे यह खिताब जीतना है। हमने हर प्रदर्शन में बेहतर करने की कोशिश की थी। हालांकि मुकाबला काफी कठिन था।
        
इस अवसर पर फरहान अख्तर और विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म 'शादी के साइड इफेकट्स' का प्रमोशन करने आये। वहीं सुनील ग्रोवर और मनीष पॉल भी अपने आने वाले शो मैड इन इंडिया के प्रमोशन के लिए शो में मौजूद थे।
       
उल्लेखनीय है कि 9 नवंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित नच बलिये सीजन 6 में शिल्पा शेट्टी, साजिद खान और टेरेंस लुइस अपनी कसौटी पर प्रतियोगियो के डांस को परखा था। इस शो में इस बार 11 सेलेबेट्री जोड़ी हिस्सा लिया था। इन जोडियो में रितिक धनजानी-आशा नेगी, गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी, रिद्धि डोगरा-राकेश वशिष्ठ, कनिका महेश्वरी-अंकुर घई, आम्रपाली गुप्ता-यश सिन्हा, किकु शारदा-प्रियंका शारदा, संजीव सेठ-लता सबरवाल, विनोद ठाकुर-रक्षा ठाकुर, राजू श्रीवास्ताव-शिखा राजू, ब्रूना अब्दुल्लाह-ओमर फारूक और रिपुदमन हांडा-शिवांगी शामिल हैं। नच बलिये सीजन 6 को करण वाही और गौतम रोड़े ने होस्ट किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रितिक-आशा नच बलिये सीजन 6 के विनर बने