DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीट बटवारे का मुद्दा 10 दिन में सुलझ जाएगा: पवार

सीट बटवारे का मुद्दा 10 दिन में सुलझ जाएगा: पवार

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने रविवार को कहा कि कांग्रेस के साथ सीट बटवारे का मुद्दा अगले 10 दिन में सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया जाएगा। उनका यह बयान दोनों दलों के बीच तनाव और लोकसभा चुनाव के लिए कड़ी सौदेबाजी के संकेतों के बीच आया है।

केंद्रीय कृषि मंत्री पवार ने यह बात तब कही है जब पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा था कि कांग्रेस के विलंब के चलते राकांपा का धैर्य खत्म हो रहा है और विकल्प खुले हैं। खबर है कि केंद्रीय मंत्री पटेल ने कांग्रेस को तीन दिन की समयसीमा दी थी, लेकिन पवार ने आज किसी अल्टीमेटम की बात से इंकार किया।

पवार ने टि्वटर पर कहा कि कांग्रेस के साथ सीट बटवारे का मुद्दा अगले 10 दिन में सुलझा लिया जाएगा। सौहार्दपूर्ण तरीके से बातचीत चल रही है, प्रफुल्ल पटेल ने कांग्रेस को कोई अल्टीमेटम नहीं दिया है।

पूर्व के एक ट्वीट में पवार ने कहा कि देश को एक स्थिर सरकार की आवश्यकता है और राकांपा की कांग्रेस के साथ मित्रवत तरीके से चर्चा हो रही है। उन्हें लोकसभा चुनावों में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) का कोई प्रभाव दिखाई नहीं देता।

राकांपा कांग्रेस नीत संप्रग का दूसरा सबसे बड़ा घटक है। वह केंद्र में पिछले 10 साल से संप्रग का हिस्सा है। महाराष्ट्र में 48 लोकसभा सीटें हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीट बटवारे का मुद्दा 10 दिन में सुलझ जाएगा: पवार