DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झामुमो की किच-किच जारी, नहीं माने विधायक

रांची। हिन्दुस्तान ब्यूरो। शिबू सोरेन के मनाने के बाद भी झामुमो के तीनों विधायक मथुरा महतो, जगन्नाथ महतो और विद्युत वरण महतो नहीं माने। तीनों विधायक अब भी इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं।

शनिवार को शिबू और हेमंत सोरेन से मुलाकात के बाद तीनों ने कहा कि पांच फरवरी के बाद वे लोग स्पीकर को अपना इस्तीफा सौंप देंगे। इससे पहले शिबू के साथ सविता महतो ने भी अनुरोध किया था कि स्व. सुधीर महतो के श्राद्धकर्म के बाद वे लोग इस्तीफे पर अंतिम फैसला ले।

विधायकों ने उनका यह अनुरोध मान लिया है। इस्तीफा लेकर पहुंचे थे विधायकतीनों विधायक एक बार फिर अपना-अपना इस्तीफा लेकर शिबू सोरेन के आवास पर पहुंचे थे।

विधायकों ने दो टूक कहा कि वे लोग अपने स्टैंड पर कायम हैं। उन्हें कोई डिगा नहीं सकता। अपमान की कोई कीमत नहीं होती। शनिवार को शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन साथ लगभग एक घंटे चली वार्ता के बाद तीनों विधायकों ने मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी।

बैठक के दौरान सविता भाभी ने फोन पर आग्रह किया है कि पांच फरवरी के बाद अपना निर्णय लें। पांच फरवरी को स्व. सुधीर महतो का श्राद्ध कर्म है। इस पर शिबू सोरेन ने भी तीनों विधायकों से कहा कि पांच तक इस मामले को स्थगित रखें। इसके बाद जो निर्णय लेना है वह ले लें।

हम अपने स्टैंड पर कायम : मथुरा

मथुरा महतो ने कहा : हम अपने स्टैंड पर कायम हैं। अपमान का कोई डिमांड नहीं होता। शिबू सोरेन ने सुधीर महतो के श्राद्ध कर्म तक रुकने के लिए कहा है। सविता भाभी का भी अनुरोध था। पांच के बाद इस्तीफा दे देंगे।

पांच के बाद इस्तीफा तय: जगन्नाथ

झामुमो विधायक जगन्नाथ महतो ने कहा : न नरम पड़े हैं और न पड़ेंगे। पांच के बाद इस्तीफा तय है। सविता भाभी से फोन पर बात होने के बाद फिलहाल इसे स्थगित कर दिया गया है। अब बोर्ड निगम देने का सवाल ही नहीं उठता।

इस्तीफा देंगे : विद्युत

झामुमो विधायक विद्युत वरण महतो ने कहा : पांच तक मामले को स्थगति रखा गया है। पांच की बैठक में सारी चीजें तय हो जाएगी। शहीद परिवार के साथ मजाक ठीक नहीं है। पांच लोगों के दबाव में ऐसा नहीं होना चाहिए था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झामुमो की किच-किच जारी, नहीं माने विधायक