DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल लोक अदालत को पीडीजे ने रवाना किया

मेदिनीनगर। कोर्ट प्रतिनिधि। झालसा के निर्देश पर जिला विधिक सेवाप्राधिकार ने पलामू में मोबाइल लोक अदालत की शुरूआत की। प्राधिकार के अध्यक्ष सह प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश बिष्णुकान्त सहाय, डीसी मनोज कुमार और एसपी वाई एस रमेशनेशनिवार को संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर वाहन कोसिविल कोर्ट से क्षेत्र के लिए रवाना किया। पीडीजे श्री सहाय नेकहा कि न्याय रथ से त्वरित और सुलभ न्याय मिले इसका प्रयासहै।

जिले के सभी नागरिकों से उन्होने अपील करते हुए कहा किन्याय रथ को उनके द्वार पहुंचने पर इसका लाभ उठावें औरइसे सही सलामत रक्षा करते हुए जिले से बिदाई करें। एसपीवाईएस रमेश ने कहा कि जिले के गॉंव में मोबाईल लोकअदालत के जाने से जनता इसका लाभ उठाएं ताकि पुलिस का भीबोझ कम हो। डीसी मनोज कुमार ने कहा कि लोक अदालत की प्रासंगिकता अब प्रचलित हो गयी है। लोक अदालत से आगे बढकरन्याय रथ उनके द्वार जा रहा है जिससे न्याय मिलेगा।

मेरी शुभकामना जिले की जनता के साथ है। न्याय रथ फरवरी भर जिले के बिभिन्न प्रखंडों और गॉंवों में घुम-घुमकर लोक अदालत लगाएगा। जनताकी समस्याओं के तुरंत समाधान के लिए रथ में तीन अधविक्ताओं और दो पीएलभी प्राधिकार के सचवि के साथ उपस्थित होंगे। शनिवार को सदर मेदिनीनगर ब्लॉक कार्यालय में लोक अदालत लगाया गया। उद्घाटन के मौके पर बार एसोसिएसन के अध्यक्ष बलराम तिवारी, महासचिव सुबोध कुमार सिन्हा समेत सभी न्यायिक पदाधिकारी और अधविक्ता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोबाइल लोक अदालत को पीडीजे ने रवाना किया