DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टैंड पर दो टेंपो चालकों में मारपीट, हुआ समझौता

जमशेदपुर’ संवाददाता। साकची से धतकीडीह जाने वाले टेंपो स्टैंड पर शनिवार शाम दो टेंपो चालकों के बीच मारपीट हो गई। पुलिस दोनों को पकड़कर साकची थाने ले गई। यहां दोनों पक्षों में समझौता कराकर सभी को घर भेजा गया। क्या था मामला? धतकीडीह निवासी राजा टेंपो चालक है। वह साकची से शास्त्रीनगर मार्ग पर बिना नंबर के टेंपो में सवारियां बिठालता है। स्टैंड टेंपो चालक जब उसका विरोध करते हैं तो वह धतकीडीह में उनसे निपट लेने की धमकी देता है।

शनिवार को भी वह बिना नंबर के सवारियां बिठाल रहा था तो स्टैंड के टेंपो चालक अभय कुमार ने उसका विरोध किया। विवाद बढ़ने पर राजा का भाई शमीम जो पास के ही कॉलेज में पढ़ता है आ गया। राजा और अभय के बीच हो रहे विवाद में वह भी शामिल हो गया और अभय से भिड़ने लगा। आस-पास के भी टेंपो चालक आएमारपीट होने पर वहां खड़े अन्य चालक भी मौके की ओर दौड़े। टेंपो चालकों ने राजा और शमीम को पकड़ लिया।

सभी ने मिलकर दोनों को पीटा और दोबारा बिना नंबर के सवारियां न बिठाने की धमकी दी। समझौता होने पर छोड़ासूचना मिलने पर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी स्टैंड पहुंची। पुलिस अभय, राजा व शमीम को पकड़कर साकची थाना ले आई। यहां अभय के पक्ष से सभी स्टैंड टेंपो चालक आ गए। वहीं दूसरी ओर राजा और शमीम के समर्थन में भी धतकीडीह टेंपो चालक आए। थाने में ही दोनों पक्षों के बीच समझौता होने के बाद सभी को घर भेज दिया गया और दोबारा न भिड़ने की चेतावनी दी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्टैंड पर दो टेंपो चालकों में मारपीट, हुआ समझौता