DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डिमना चौक पर सरेशाम एक लाख रुपये लूटे

जमशेदपुर’ संवाददाता। डिमना चौक पर स्टेट बैंक के समीप शुक्रवार शाम पांच बजे बाइक सवार दो युवकों ने बिजली विभाग के इंजीनियर से एक लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित इंजीनियर रामाश्रय राय ने उलीडीह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। एनएच-33 के दलमा बेस कॉलोनी स्थित वसुंधरा एस्टेट निवासी रामाश्रय राय ने बताया कि वे निजी काम से चाईबासा गए थे।

चाईबासा से वह शुक्रवार शाम पांच बजे बस से डिमना चौक पर उतरे। इसके बाद पैदल ही घर की ओर जा रहे थे। उनके हाथ में बैग था। उसमें एक लाख रुपये व कागजात थे। मोटरसाइकिल से आए लुटेरे रामाश्रय राय डिमना चौक से करीब पचास कदम ही चले होंगे कि बिना नंबर की मोटरसाइकिल से दो युवक आए। उनमें से एक ने झपट्टा मारकर उनका बैग छीन लिया। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गये। रामाश्रय राय ने रात में ही उलीडीह थाने में घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने उनके बयान पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। तीन युवकों से पूछताछ लूट के बाद उलीडीह पुलिस ने रात में ही छापामारी कर तीन युवकों को हिरासत में लिया। युवकों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि युवकों को पहले से ही मालूम था कि बैग में रुपये हैं। अभियंता का पीछा कर अपराधियों ने रुपये छीने हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डिमना चौक पर सरेशाम एक लाख रुपये लूटे