फोटो गैलरी

Hindi News4 साल तक किया यौन शोषण, अब शादी से इंकार

4 साल तक किया यौन शोषण, अब शादी से इंकार

धनबाद, वरीय संवाददाता। शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण किया, अब दूसरी लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहा है। नया बाजार, गद्दी मोहल्ले की एक युवती ने बिहार शरीफ (नालंदा) के इम्तियाज पर यह आरोप...

4 साल तक किया यौन शोषण, अब शादी से इंकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Feb 2014 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, वरीय संवाददाता। शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण किया, अब दूसरी लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहा है। नया बाजार, गद्दी मोहल्ले की एक युवती ने बिहार शरीफ (नालंदा) के इम्तियाज पर यह आरोप लगाया है। शनिवार को पीड़िता ने बैंकमोड़ थाने में इसकी लिखित शिकायत करते हुए आरोपी की शादी रुकवाने की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने अपने लिखित शिकायत में बताया है कि पांच साल पहले इम्तियाज से उसकी शादी का प्रस्ताव आया। घर वाले जब शादी के लिए तैयार हो गए तो वह उसे लेकर दिल्ली चला गया। दिल्ली में चार वर्षो तक लगातार यह कहकर यौन शोषण करता रहा कि बहुत जल्द वह उससे निकाह कर लेगा।

एक साल पहले युवती अपने घर चली आई। घरवालों ने जब इम्तियाज और उसके घर वालों पर शादी का दबाव डाला तो वे कहने लगे कि बड़े भाई की शादी के बाद दोनों का विवाह करा देंगे। दो महीना पहले फिर इम्तियाज उसके घर आया और शादी के लिए दो लाख रुपए देने का शर्त रखा। जब घरवालों ने रुपए देने से इंकार किया तो अब इम्तियाज छह फरवरी को दूसरी लड़की से निकाह कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें