DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में बीएचयू शाखा को पहल करे सरकार : सीपी

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डा. सीपी ठाकुर ने कहा है कि बिहार में बीएचयू की शाखा खुलनी चाहिए। पार्टी ने पहले ही इस बाबत राज्य सरकार को सुझाव दिया था। अब जबकि विवि अपनी शाखा यहां खोलने के लिए तैयार है तो बिहार सरकार को इसकी पहल करनी चाहिए। यह पूछे जाने पर कि क्या एएमयू शाखा के जवाब में भाजपा यहां बीएचयू की ब्रांच खोलना चाहती है, डॉ. ठाकुर ने कहा कि वहां बड़ी संख्या में बिहार के बच्चों पढ़ने जाते हैं।

अब इसपर गंभीर प्रयास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में एएमयू का शिलान्यास गलत है। एक सवाल के जवाब में डॉ. ठाकुर ने कहा कि यदि जदयू एनडीए में शामिल होना चाहे तो पार्टी अपनी शर्तो पर विचार करेगी। उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं होता। यह तो महज राजनीतिक असहमति का मामला है। वहीं तीसरा मोर्चा बनाने की कोशिशों पर उन्होंने कहा कि बिहार में थर्ड फ्रंट की स्थिति मजबूत नहीं है। उन्होंने कहा कि देश अभूतपूर्व संकट से गुजर रहा है।

महंगाई और भ्रष्टाचार के साथ ही पड़ोसी मुल्क भी आंख दिखा रहे हैं। ऐसे में लोग सबल नेतृत्व चाह रहे हैं और नरेन्द्र मोदी की ओर देख रहे हैं। इस मौके पर विधायक प्रेमरंजन पटेल और संजय सिंह टाइगर एवं संजीव मिश्र मौजूद थे। उधर, भाजपा के विधान पार्षद वैद्यनाथ प्रसाद ने भी बिहार में बीएचयू की शाखा खोलने को लेकर राज्य सरकार से उचित कार्रवाई करने की मांग की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में बीएचयू शाखा को पहल करे सरकार : सीपी