फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवाओं को जोड़ने को जदयू की साइकिल रैली

युवाओं को जोड़ने को जदयू की साइकिल रैली

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। युवा मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए जदयू की ओर से नौ फरवरी को पटना के पांच शहरी विधानसभा क्षेत्रों में साइकिल रैली निकाली जाएगी। तीर क्लब के सौजन्य से आयोजित इस...

युवाओं को जोड़ने को जदयू की साइकिल रैली
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Feb 2014 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। युवा मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए जदयू की ओर से नौ फरवरी को पटना के पांच शहरी विधानसभा क्षेत्रों में साइकिल रैली निकाली जाएगी। तीर क्लब के सौजन्य से आयोजित इस प्रतियोगिता में प्रथम आने वाले को दस हजार, द्वितीय को सात व तृतीय को चार हजार रुपये पुरस्कार दिए जाएंगे। हर विधानसभा में चार से लेकर 13वें स्थान प्राप्त करने वाले को एक-एक हजार सांत्वना पुरस्कार के तहत दिया जाएगा।

सूबे के खाद्य आपूर्ति मंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय महासचवि श्याम रजक ने संवाददाता सम्मेलन में रैली के बारे में जानकारी दी। मंत्री ने बताया कि युवा मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया है।

रैली के लिए पटना साहिब विधान सभा में अंजनी पटेल व राजेश कुमार, कुम्हरार के लिए गजेंद्र सिंह, देवेंद्र प्रसाद व मुकेश सिंह, दीघा के लिए अभिमन्यु श्रीवास्तव व प्राशु प्रकाश, बांकीपुर के लिए अशोक सिंह, अवधेश प्रसाद सिन्हा व मनोज कुमार निषाद व फुलवारी विधान सभा के लिए अंजुम आरा व श्वेता वशि्वास को संयोजक बनाया गया है।

मौके पर दीघा की विधायक पूनम देवी, प्रदेश महासचिव रवींद्र सिंह, छोटू सिंह व प्रो रणवीर नंदन, अंजुम आरा, ओम प्रकाश सिंह सेतू, इम्तियाज अंसारी सहित अन्य नेता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें