DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़कियों की सुरक्षा के लिए हो व्यापक बंदोबस्त

बक्सर। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। सुनंदा हत्याकांड के बाद शहर के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। शहर में दिनदहाड़े हुई इस हत्या ने लड़कियों की सुरक्षा पर लोगों को सोचने का मजबूर कर दिया है। लोगों ने लड़कियों की सुरक्षा के लिए व्यापक बंदोबस्त करने की मांग की। वैसे सुनंदा हत्याकांड के लिए लोग हत्यारों के अभिभावकों को भी जिम्मेवार ठहराया।

कोचिंग संचालक राजेश चौबे ने कहा कि शैक्षणिक संस्थानों के आसपास पुलिस को पैनी नजर रखनी होगी। लड़कियों की सुरक्षा का व्यापक बंदोबस्त किया जाना चाहिए। ताकि ऐसी घटनाओं को समय से पूर्व रोका जा सके।

राम बिहारी सिंह ने कहा कि सप्ताह में एकबार कोचिंग संस्थानों,स्कूलों व कॉलेजों के पास पुलिस को गश्ती लगानी होगी। ताकि असामाजिक तत्वों में डर बना रहे। वैसे इस हत्याकांड के लिए अभिभावक भी कम जिम्मेवार नहीं हैं। बच्चों की हर आदतों पर अभिभावक को नजर रखनी होगी।

प्रदीप पाठक ने कहा कि लड़कियों को सुरक्षा के लिए विशेष व्यवस्था होनी चाहिए। ताकि लड़किया निर्भिक होकर कहीं भी पढ़ाई कर सके। वैसे शहर में इस तरह की यह पहली घटना है। अगर इसे समय रहते नहीं रोका गया, तो इसका भयंकर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

अरविंद सिंह ने कहा कि लड़कियों की सुरक्षा की जिम्मेवारी पुलिस को लेनी होगी। तभी शहर में अमन-चैन कायम हो सकता है। लड़कियों को भी अपने साथ होने वाली हर छोटी-बड़ी घटनाओं की जानकारी शिक्षक व अभिभावकों को देनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लड़कियों की सुरक्षा के लिए हो व्यापक बंदोबस्त