DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमालपुर-किउल सेक्शन का निरीक्षण कर लौटे डीआरएम

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता। डीआरएम राजेश अरगल जमालपुर और किउल रेल सेक्शन का निरीक्षण कर शनिवार को वापसी के क्रम में भागलपुर स्टेशन पर भी उतरे। 5 से 7 मिनट तक वह स्टेशन पर रुके और इस दौरान उन्होंने प्लेटफार्म और स्टेशन के बाहरी हिस्से को देखा। इस दौरान डवििजनल इंजीनियर से उन्होंने स्टेशन में चल रहे काम की प्रगति के बारे में जानकारी ली। इंजीनियरों ने फिर से रटा रटाया जवाब दिया कि वर्क प्रोग्रेस पर है।

उपलब्धि के नाम पर सिर्फ दो वाकिंग पाथ को तोड़कर रास्ता बनाने की बात कही। पिछली बार जब डीआरएम भागलपुर दौरे पर आए थे तो उन्हें जिला नागरिक संघ के सदस्यों ने स्टेशन आने के रास्ते में ऊंचे वाकिंग पाथ के कारण अधिक उम्र के लोगों को दिक्कत होने की बात बतायी थी। तभी डीआरएम ने कहा कि था कि लोगों के आने जाने के लिए उसकी ऊंचाई कम कर दी जाये। समय की कमी के कारण डीआरएम पार्किंग और ड्रेनेज सिटस्म का निरीक्षण नहीं कर पाए।

डीआरएम बड़े उपरी पैदल पुल के निर्माण कार्य को भी नहीं देख पाए। यह काम पिछले दो साल से चल रहा है। लगभग 40 दिन पहले इस उपरी पुल के एक गार्डर को चढ़ाया गया लेकिन इसके बाद से काम धीमा हो गया है। अभी तक दूसरे और तीसरे गार्डर को चढ़ाने के लिए रेल ब्लॉक का समय भी निर्धारित नहीं किया गया है। डीआरएम ने कहा है कि इसके बाद वह भागलपुर की व्यवस्था को देखने के लिए जल्द ही आएंगे और सभी योजनाओं की समीक्षा की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जमालपुर-किउल सेक्शन का निरीक्षण कर लौटे डीआरएम