फोटो गैलरी

Hindi Newsघर के करीब क्यों मारी गोली, तफ्तीश

घर के करीब क्यों मारी गोली, तफ्तीश

भागलपुर, वरीय संवाददाता। जयकिशन शर्मा हत्याकांड को लेकर पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस इस राज का पता लगा रही है कि अपराधियों ने पेट्रोल पंप मैनेजर को घर के करीब ही गोली क्यों मारी...

घर के करीब क्यों मारी गोली, तफ्तीश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Feb 2014 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर, वरीय संवाददाता। जयकिशन शर्मा हत्याकांड को लेकर पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस इस राज का पता लगा रही है कि अपराधियों ने पेट्रोल पंप मैनेजर को घर के करीब ही गोली क्यों मारी जबकि तातारपुर से नया बाजार के बीच कई सुनसान जगह हैं। पुलिस इस पर मंथन कर रही है कि क्या हत्या के पीछे अपराधी नया बाजार इलाके के लोगों को दहशत में डालने की कोशशि तो नहीं की है।

पुलिस का मानना है कि हत्या के पीछे स्थानीय कोई व्यक्ति की संदिग्ध भूमिका है। जिस स्थान पर जयकशिन शर्मा की हत्या की गई है। इसके पहले वहां पर कभी कोई घटना नहीं घटी थी। रात में भी लोग निर्भीक होकर गुजरते हैं।

घटनास्थल से महज सौ-दो मीटर की दूरी पर कोतवाली थाना है। ऐसे सुरक्षित इलाके में अपराधी घटना को अंजाम देकर आसानी से भाग गए। नशि्चित घटना के पीछे कोई अपराधी ऐसा है, जिसने जयकशिन शर्मा के परिवार के साथ नयाबाजार के लोगों को भी आगे के लिए सावधान कर दिया है।

पुलिस उस शख्स की भी खोज कर रही है। साथ ही पुलिस यह भी जांच कर रही है कि पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या से किसको फायदा मिल सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें