DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी नहीं कर सके तो दुकान को फूंक डाला

भागलपुर। नगर संवाददाता। आदमपुर एसके तरफदार रोड स्थित सुधा डेयरी दूध बिक्री केंद्र में शुक्रवार रात चोरों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इससे पहले चोरों ने मुख्य गेट का ताला तोड़ा, लेकिन वे दुकान में प्रवेश नहीं कर सके। बूथ संचालक अनामिका शर्मा ने थाने में अज्ञात के विरुद्ध आगजनी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दुकान से एक सप्ताह में पहले भी 20 हजार के सामान उड़ाए गए थे लेकिन इसमें रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी।

संचालक ने बताया कि आयुक्त आवास के पीछे और पीएचईडी गेस्ट हाउस के सामने उनकी सुधा बूथ सह दुकान है। बूथ से 40 फीट दूर उसका आवास है। पिछले सप्ताह चोरी के बाद उन्होंने मुख्य गेट में अंदर व बाहर से ताला लगा रखा था। स्टाफ ने शुक्रवार रात दुकान बंद करते समय मुख्य गेट को अंदर से बंद कर दिया था। चोरों ने मुख्य गेट का ताला तोड़कर फिर चोरी की कोशशि की लेकिन चोर गेट के अंदर नहीं प्रवेश कर सके।

इसके बाद चोरों ने दुकान में आग दी। आग देख बरारी पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास कर रही थी। रात करीब डेढ़ बजे मोहल्ले के निजी सुरक्षा गार्ड ने आग लगने की सूचना दुकान मालिक को दी। इसके बाद दुकानदार ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। आसपास के लोगों ने अपने घरों से पानी की टंकी से पाइप लगाकर आग बुझाने काफी कोशशि की, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो गया था। उन्होंने आगजनी में एक लाख से अधिक क्षति होने का दावा किया है।

आग बुझने पर उन्होंने देखा कि लोहे के गेट से ताला कुंडी सहित गायब है। इससे आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने ही खिड़की का शीशा तोड़कर दुकान में पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरी नहीं कर सके तो दुकान को फूंक डाला