DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जयकशिन हत्याकांड के चार संदिग्ध घर छोड़कर भागे

भागलपुर, वरीय संवाददाता। जैन पेट्रोल पंप के मैनेजर जयकशिन शर्मा की हत्या के चार सिंदग्ध घर छोड़कर भाग गए हैं। तीन सिंदग्धों से पूछताछ के बाद जब पुलिस को कुछ नहीं मिला तो उसकी नजर चार अन्य सिंदग्धों पर टिकी।

लेकिन जैसे ही पुलिस ने उसे हिरासत में लेने की तैयारी की, सभी घर छोड़कर भाग गए। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि एक भी हमलावर की गिरफ्तारी से मामले का राज खुल जाएगा। इसलिए पुलिस पहले हमलवारों की पहचान करने में जुटी है।

पुलिस ने पहले मो. अमजद, टेम्पुल यादव और नाथनगर के मो. बशर अंसारी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था लेकिन सुराग नहीं मिलने पर उन्हें छोड़ दिया। अब पुलिस नाथनगर मोिमन टोला के मो. आफताब, तातारपुर के मो. इमरान और रामसर के दो सिदग्धों की खोज कर रही है।

लेकिन वे लोग घर छोड़कर भाग गए हैं। उसके घर वाले कुछ नहीं बता रहे हैं। एएसपी हरकिशोर राय के नेतृत्व में पुलिस की दो अलग-अलग टीम छापेमारी कर रही है, लेकिन पांच दिन बाद भी किसी हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जमीन से जुड़े विवाद को लेकर पुलिस ने लगभग जांच पूरी कर ली है।

छेदी शर्मा ने जमीन के कई कागजात कोतवाली इंस्पेक्टर को उपलब्ध कराये हैं। पुलिस टीम मान रही है कि छेदी शर्मा, उसके चाचा, सूरज शर्मा और पप्पू साह के बीच जमीन का विवाद चल रहा है लेकिन हत्या के पीछे ठोस साक्ष्य नहीं मिला है,जिंसपर पुलिस आगे की कार्रवाई कर सकें।

जोनल आईजी की नाराजगी के बाद पुलिस टीम को छापेमारी के लिए शहर से बाहर भेजा गया है। पुलिस टीम कह रही है कि पुलिस को सफलता जरूर मिलेगी। पेट्रोल पंप मालिक ने कहा, किसी ने नहीं मांगी रंगदारीजैन पेट्रोल पंप के मालिक राजीव सिपानी ने कहा कि जयकशिन शर्मा की हत्या के पीछे पंप से जुड़ा कोई मामला नहीं है। हमसे किसी ने कभी रंगदारी नहीं मांगी है। अगर कोई धमकी मिली होती तो मैनेजर जयकशिन शर्मा जरूर बताते।

पंप के आसपास रहने वाले लोगों का भी पूरा सहयोग मिलता है। प्रतिदिन रात आठ बजे पंप बंद कर दो कर्मचारी-खंजरपुर के नीरज व विक्रमशिला कालोनी के कुंदन स्टेशन चौक तक मैनेजर जयकिशन के साथ जाते थे। कर्मचारियों ने भी कभी उनसे कोई शिकायत नहीं थी। कर्मचारी कुंदन ने बताया कि सुबह से रात तक वह पंप पर रहता है, कभी भी किसी ने धमकी नहीं दी थी। मैनेजर की हत्या से पंप के सभी कर्मचारी परेशान हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जयकशिन हत्याकांड के चार संदिग्ध घर छोड़कर भागे