DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब एसपी कार्यालय के सामने से उड़ाये तार

मुजफ्फरपुर। कार्यालय संवाददाता। शहर में एक के बाद एक बिजली के पोल से तार चोरी होने की घटनाएं हो रही हैं। बेखौफ हो चुके चोरों के निशाने पर शहर के सुरक्षित व वीआईपी माने जाने वाले इलाके हैं। एक दिन पूर्व कलेक्ट्रेट परिसर में घटना को अंजाम देने के बाद शुक्रवार की रात चोरों की टोली ने कंपनी बाग रोड स्थित एसपी कार्यालय के पास से तार चुराकर पुलिस व बिजली महकमे को खुली चुनौती दी है।

चोरों ने हेड पोस्टऑफिस से लेकर एसपी कार्यालय के सामने तक बिजली के तार पर हाथ साफ कर दिया। शनिवार की सुबह एस्सेल के कर्मचारियों ने नया तार लगाना शुरू किया। बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

देर रात गई बिजली शाम को आई हेड पोस्ट ऑफिस के सामने से लेकर एसपी कार्यालय तक एक पोल के तीनों फेज के तार चोर काट ले गए। तार की चोरी होने के बाद एसपी कार्यालय सहित अस्पताल रोड इलाके की बिजली गायब हो गई।

सरकारी कार्यालय के साथ-साथ दूसरे व्यावसायिक प्रतिष्ठान में भी जेनरेटर से ही काम कराना पड़ा। तार बदलने के बाद देर रात गई बिजली शनिवार की शाम करीब पांच बजे करीब 18 घंटों के बाद आई। दूसरी ओर शनिवार को पूरे दिन बिजली नहीं आने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

खासकर महिलाओं को बिजली के नहीं रहने पर पानी की समस्या से भी दो-चार होना पड़ा। यहां हो चुकी है चोरी तारीख स्थान का नाम 28 दसिंबर जूरनछपरा रोड नंबर तीन, मजिस्ट्रेट कॉलोनी, बालाजी होटल के पीछे से तार काट लिया गया।

संबंधित इलाके 24 घंटे तक अंधेरे में रहे। 15 जनवरी एलएस कॉलेज परिसर से तार चोरी होने पर कॉलेज सहित स्टॉफ क्वार्टर की बिजली घंटों गायब रही। 20 जनवरी खबड़ा रोड स्थित होमलेस चौक से तार चोरी, कई घंटे बिना बिजली के रहना पड़ा।

30 जनवरी कलक्ट्रेट परिसर से लेकर जिला परिषद के बीच तीन पोल के तार काट लिए गए। डीएम कार्यालय सहित कई प्रतिष्ठानों की बिजली 18 घंटे गुल 31 जनवरी हेड पोस्टऑफिस से एसपी कार्यालय के सामने तक का तार काट लिया।

हॉस्पीटल रोड इलाके में लगभग 18 घंटे के बाद आयी बिजली इसके अलावा पिछले दिनों चैम्बर ऑफ कॉमर्स रोड, जवाहरलाल रोड, अमर सिनेमा रोड और गोशाला रोड से भी तार की चोरी हो चुकी है। सभी मामलों में चोरों के खिलाफ संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। अब तक किसी की गिरफ्तारी या तार बरामदगी नहीं हो सकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब एसपी कार्यालय के सामने से उड़ाये तार