DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुझे बदनाम करने की हो रही साजिश: हसीबा

कांग्रेस पार्टी के विज्ञापन अभियान से जुड़ी एनएसयूआई की नेता हसीबा अमीन का कहना है कि वे कभी किसी घोटाले में शामिल नहीं रही हैं। विज्ञापन में उनका चेहरा आने के बाद उन्हें बदनाम करने के लिए झूठी खबरें उड़ाई जा रही हैं। हसीबा का कहना है कि विज्ञापन में आने के बाद लगातार उन्हें परेशान किया जा रहा है। वे फेसबुक और ट्विटर पर होने वाले हमलों का जवाब देते देते परेशान हो गई हैं।

हसीबा अमीन जो गोवा राज्य एनएसयूआई की अध्यक्ष हैं आजकल टीवी चैनलों पर कांग्रेस पार्टी के विज्ञापन में दिखाई देती हैं। इस विज्ञापन के टीवी पर प्रसारित होने के बाद सोशल मीडिया में इस तरह की खबरें चलनी शुरू हुई हैं कि हसीबा गोवा में एक घोटाले में शामिल रही हैं और जेल भी जा चुकी हैं। पर हसीबा ने इन आरोपों को गलत बताया है। हसीबा का कहना है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के लोग उनके खिलाफ कुप्रचार करने में लगे हैं।

इन आरोपों में घिरीं अमीन
1. एनएसयूआई अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने उपाध्यक्ष सुनील कावथंकर को हटाने की सिफारिश की थी। जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे थे। 
2. हसीबा पर 300 करोड़ के टंकी घोटाले में शामिल होने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं। गोवा सरकार ने घोटाले की जांच शुरू करा दी है।

क्या है विज्ञापन: टीवी पर कांग्रेस के ‘कट्टर सोच नहीं, युवा जोश’ वाला विज्ञापन दिखाया जा रहा है। इसमें  हसीबा दिखाई देती हैं। वे एक गाने की पंक्तियां ‘हम हैं नए, अंदाज क्यों हो पुराना’ के माध्यम से कांग्रेस के पक्ष में अपील कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुझे बदनाम करने की हो रही साजिश: हसीबा