DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेकेजी स्कूल के छात्रों ने खेलों में दिखाया दम

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता।  इंदिरापुरम स्थित जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल में शनिवार को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगतिा का आयोजन किया गया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने मटका दौडेम्, थ्री लेग रेस, व्यायाम और योगासन से सबको दंग कर दिया। प्रतियोगतिा के पहले दिन मुख्य अतिथि विधायक अमरपाल शर्मा, एनके चौधरी, जोगिंदर सिंह, गुलशन भांबरी, जेपी शर्मा उपस्थित थे। इस दौरान स्कूल के करीब 650 विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम और विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में दमखम दिखाया।

खेलकूद प्रतियोगतिा शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक अमरपाल शर्मा व स्कूल के प्रिंसिपल जेके गौड़ ने मशाल जलाकर व आसमान में रंग-बिरंगे गुब्बारे उड़ाकर किया। इसके बाद छात्रों ने परेड निकाली और चार सदनों के कप्तानों को प्रिंसिपल जे के गौड़ ने खेल भावना से खेलने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि बच्चों के जीवन में जितना महत्व शिक्षा का है, उतना ही महत्व खेलों का भी है। खेलकूद से बच्चों पूर्ण रूप से स्वस्थ रहते हैं। तन स्वस्थ होगा तो मन भी स्वस्थ होगा जिसका फायदा उन्हें शिक्षा में मिलेगा।

विधायक अमरपाल शर्मा ने कहा कि बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए उन्हें शिक्षा के साथ स्पोटर्स व अन्य गतिविधियों में भाग लेने के लिए भी प्रेरित किया जाना चाहिए। सरस्वती वंदना के बाद बच्चों ने भांगडा डांस पेश कर सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। छात्रों ने मटका रेस, थ्री लैग आदि कई खेलों में भाग लिया। पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहने वाले खिलाडिम्यों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। वाइस प्रिंसिपल पूनम बाला ने सबका धन्यवाद किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेकेजी स्कूल के छात्रों ने खेलों में दिखाया दम