DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क पर भाजपा, बिजली पर दागे सवाल

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। बिजली के बिल और तेज भागते मीटरों को हथियार बनाकर सत्ता में आए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए अब बिजली ही मुसीबतें बढ़ा रही है। इसी मुद्दों को लेकर अब प्रमुख विपक्षी दल सड़कों पर हैं और उनके लहजे में ही जवाब मांग रहे हैं। बिजली की अघोषित कटौती की चेतावनी के बाद शनिवार को भाजपा ने भजनपुरा से पैदल मार्च किया। इस मार्च का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने किया और यहां बड़ी संख्या में विधायक व महिलाएं शामिल थी, जो महंगाई के विरोध की तख्तियां लेकर पहुंची थी।

भाजपा की मांग है कि बिजली की बढ़ी दरों को तत्काल वापस लिया जाए और बिजली की नियमित बिजली सप्लाई सुनशि्चित की जाए। विजय गोयल ने कहा कि कांग्रेस व आप पार्टी मिलकर आम जनता को लूट रहे हैं। इस रवैये के विरोध में भाजपा दिल्ली भर में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी। उन्होंने कहा कि जिन कंपनियों ने 15 सालों तक दिल्ली वालों को लूटा है अब नई सरकार उनके ही इशारों पर काम कर रही हैं। प्रदर्शन में विधायक साहबि सिंह चौहान, नरेश गौड, मोहन सिंह बिष्ठ, जितेंद्र महाजन समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

भाजपा ने दागे पांच सवाल- आप पार्टी ने 50 प्रतिशत कमी का दावा किया था परंतु 8 प्रतिशत दाम क्यों बढ़ाए- 49 प्रतिशत सरकार की हिस्से दारी है तो निर्णय सरकार को बिना बताए क्यों हो रहे हैं- बिजली कंपनी आपूर्ति नहीं करती तो क्या है विकल्प- बिजली की जांच और सीएनजी के दाम कम करने के लिए समय सीमा क्यों नहीं तय की- कंपनियों के एकाधिकार को तोड़ने के लिए कोई कदम क्यों नहीं उठाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क पर भाजपा, बिजली पर दागे सवाल