DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोहदों को पीटने के बाद बनाया मुर्गा

 उन्नाव। हिन्दुस्तान संवाद। कोचिंग से घर जा रही किशोरी पर फब्तियां कस रहे शोहदों को होमगार्ड ने रोकने का प्रयास किया। शोहदे होमगार्ड के साथ मारपीट पर आमादा हो गये। सड़क से गुजर रहे लोगों से रहा न गया और शोहदों की खूब पिटाई की गई। लोगों ने शोहदों को सड़क पर ही मुर्गा बना दिया। मांफी मांगने पर उन्हें जाने दिया गया। शहर के मोहल्ला मोतीनगर में रहने वाली कक्षा दस की छात्रा आवास विकास स्थित कोचिंग सेण्टर से पढ़ाई कर शाम 7 बजे करीब घर वापस लौट रही थी।

मोतीनगर स्थित गेस्ट हाउस के पास बाइक सवार तीन लड़कों ने उसका दुपट्टा खींच लिया। शोहदों के फब्तियां कसने पर छात्रा के शोर मचा दिया। मौके पर मौजूद होमगार्ड ने शोहदों को रोककर समझाने का प्रयास किया तो लड़के होमगार्ड के साथ मारपीट पर आमादा हो गये। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने होमगार्ड की बाते सुनने के बाद तीनों शोहदों को पीटना शुरू कर दिया। आक्रोशित लोगों ने शोहदों को सड़क पर मुर्गा बना दिया। भीड़ में मौजूद लोगों ने घटना के बाद खूब चुस्कियां लीं।

भीड़ में मौजूद लोग उन्हे पुलिस को देने की बात करते तो लड़कों ने माफी मांगनी शुरू की। माफी मांगने पर भीड़ ने तीनों को हिदायत देकर जाने दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शोहदों को पीटने के बाद बनाया मुर्गा