DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गरीबों के मसीहा है मुलायम सिंह: नरेश

 हरदोई हिन्दुस्तान संवाद। राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि गरीबों, मजदूरों, महिलाओं व नौजवानों के सच्चे हितैषी व मसीहा सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव है। कहा कि देश को मंहगाई व भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाकर विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए सपा सुप्रीमो को देश का प्रधानमंत्री बनाना होगा। सांसद नरेश अग्रवाल शनिवार को यहां अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए।

कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सपा को सत्ता दिलाने के लिए सभी लोग जुट जाएं। कहा कि देश के नौजवानों को रोजगार दिलाने, गरीबों व मजदूरों को उनका हक दिलाने के लिए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने ही अपनी आवाज सदैव बुलंद की। कहा कि उन्होंने सदैव हरदोई के मान व सम्मान का पूरा ख्याल रखा है और इसके लिए कड़ा संघर्ष किया है। अपील करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा को भारी बहुमत से विजयश्री दिलाकर सपा सुप्रीमो को देश का प्रधानमंत्री बनाएं ताकि विकास की गंगा बह सके।

इस अवसर पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, प्रमुख सुरसा संजय मिश्र, राम प्रकाश शुक्ला, पुष्पेन्द्र गुप्ता, हर्षवर्धन सिंह, जय प्रकाश गुप्ता, वमिल गुप्ता, हरियावां प्रमुख प्रेम सिंह आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गरीबों के मसीहा है मुलायम सिंह: नरेश