फोटो गैलरी

Hindi Newsमेले की सुरक्षा व्यवस्था को खुल गया थाना

मेले की सुरक्षा व्यवस्था को खुल गया थाना

हरदोई हिन्दुस्तान संवाद। नुमाइश मेले में मनोरंजन केन्द्र और दुकानदारों की आमद के बाद खाकी ने भी अपना डेरा डाल दिया है। मेले में होने वाली भीड़भाड़ के कारण कानून व्यवस्था को बरकार बनाने के लिए सुरक्षा...

मेले की सुरक्षा व्यवस्था को खुल गया थाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Feb 2014 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई हिन्दुस्तान संवाद। नुमाइश मेले में मनोरंजन केन्द्र और दुकानदारों की आमद के बाद खाकी ने भी अपना डेरा डाल दिया है। मेले में होने वाली भीड़भाड़ के कारण कानून व्यवस्था को बरकार बनाने के लिए सुरक्षा की पूरी व्यवस्था कर दी गई है। मेले में कहीं कोई गड़बड़ न हो इसके लिए वहां एक अस्थायी थाना बना दिया गया है।

यह व्यवस्था मेला के आयोजन तक रहेगी। अस्थायी कोतवाली में ही सुरक्षाकर्मियों के रहने और ठहरने की भी व्यवस्था की गई है। इसके लिए बाकायादा बैरक भी बनाया गया है। शहर की ऐतिहासिक नुमाइश मेले में दूर दूर दुकानदार पहुंचने लगे हैं, झुले भी लग गए हैं। यहां पर दूर-दूर से बड़ी तादाद में लोग आते हैं। इस वर्ष भी पुलिस की व्यवस्था चाक चौबन्द कर ली गई है। मेले में एक थाना बना दिया गया है। अन्य पुलिस बल मेले में सुरक्षा व्यवस्था के लिए राउंड पर रहेंगे।

मेला थाना की जिम्मेदारी शहर कोतवाली के एसआई अशोक कुमार सिंह को दी गई है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए सौ होमगार्ड भी तैनात रहेंगे। उनकी डय़ूटी लगा दी गई है। शहर इंस्पेक्टर भी मेले की व्यवस्था पर ध्यान रखेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें