DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेरोजगारी भत्ता नहीं, रोजगार देना जरूरी

हिन्दुस्तान संवाद कायमगंज। भाजपा की नरेन्द्र मोदी आर्मी सेना के प्रदेश महामंत्री ने जिलाध्यक्ष अवनीश चतुर्वेदी की घोषणा की और कहा कि कांग्रेस अपने को बचाने की बात अधविेशनों में करती है जबकि भाजपा देश की बात करती है। नगर के सीपी गेस्ट में आयोजित कार्यक्रम में लखनऊ से आए प्रदेश महामंत्री देवेन्द्र देव का युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने फूल मालाओं से स्वागत किया।

इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बूथ जीतों चुनाव जीतांे के नारे के साथ कार्य करना है। युवा आर्मी मोदी के पैगाम को गांव-गांव पहुंचाए। उन्होंने कहा कि एक-एक वोट जरूरी है। सपा पर निशाना साधा और बोले कि बेरोजगारी भत्ता देने से हल नहीं निकलता, रोजगार जरूरी है। उन्होंने मोदी आर्मी के जिलाध्यक्ष अवनीश चतुर्वेदी व जिला महामंत्री संजीव गुप्ता की घोषणा के बाद कहा यहां क संगठन को विस्तार रूप देने के लिए 15 दिन का समय वह दे रहे है।

फरुखाबाद के गांव-गांव में मोदी आर्मी देखी जाए। जिला की टीम मंडल तक संगठन को खड़ा करेगी। प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सचिन जी ने एकजुटता पर बल देते हुए युवाओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने पर बल दिया। अध्यक्षीय भाषण में शमसाबाद के नगर पंचायत अध्यक्ष विजय गुप्ता ने कहा कि टिकट जिसे भी मिलेगा उसे वह दमदारी के साथ लड़ाएंगे। नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष व जिला महामंत्री ने कहा कि जो पद मिला है उस पर खरे उतरेंगे। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा सुनील चक, बेचेलाल खटिक, देवेन्द्र दुबे, लकी मिश्रा, आशीष शर्मा, शविम दीक्षित, कशिनू चतुर्वेदी, संदीप राठौर रानू मिश्रा, सविारा मंडल अध्यक्ष करन सिंह, गौरव यादव, प्रभाकर राजपूत, शविम मिश्रा, प्रदीप चतुर्वेदी, आकाश चक, विवेक मिश्रा, सचिन राजपूत आदि लोग मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेरोजगारी भत्ता नहीं, रोजगार देना जरूरी