DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संस्कृति प्रांगण में तीन को आएंगी परिणिती चौपड़ा

मथुरा। निज संवाददाता। संस्कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा युवाओं को सांस्कृतिक मंच प्रदान करने के लिए समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों के तहत तीन फरवरी को संस्थान में मथुरा-आगरा परिक्षेत्र के युवक एवं युवतियों के लिए ‘फ्रेश फेस कान्टेस्ट’ प्रतिस्पर्धा का आयोजन किया जायेगा। इसमें अब तक बड़ी संख्या में युवा अपना नामांकन करा चुके है। फ्रेश फेस प्रतिस्पर्धा’ की प्रक्रिया के तहत सर्वश्रेष्ठ युवा-युवती के खिताब के मापदण्ड मुख्य रूप से व्यक्तित्व प्रस्तुतीकरण,परिधान के तौर तरीके और बुद्घि कौशल परीक्षण के माध्यम से किये जायेंगे।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण शीघ्र ही रिलीज होनी वाली ‘‘हँसी तो फंसी’’ फिल्म की मुख्य नायिका परिणिती चौपड़ा और नायक सिद्घार्थ मल्होत्रा होंगे। दोनों फिल्म स्टार प्रतियोगतिा के विजयी युवाओं को पुरूस्कार प्रदान करेंगे। यह कार्यक्रम बिग.एफ़एम़ 92.7 के अनुभवी उद्घोषकों के द्वारा संचालित किया जायेगा। प्रतियोगतिा में भाग लेने के लिये रजिस्ट्रेशन फार्म संस्कृति संस्थान में उपलब्ध है। रजिस्ट्रेशन के लिये युवक-युवतियां तीन फरवरी को दोपहर 12 बजे से संस्था में आकर ‘आन स्पाट’ रजिस्ट्रेशन भी करवा कर भाग ले सकते है।

‘लाइफ ओके’ पर प्रसारित कार्यक्रम ‘सावधान इण्डिया’ की निर्देशन एवं सम्पादन टीम द्वारा चुने जाने वाले युवक एवं युवती को टी़वी़ सीरियल, फिल्म और रंगमंच पर अभिनय करने का मौका भी दिया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संस्कृति प्रांगण में तीन को आएंगी परिणिती चौपड़ा