DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा सभासद चेयरमैन के खिलाफ लामबंद

मुजफ्फरनगर हमारे संवाददाता। भाजपा सभासद बोर्ड बैठक के एजेंडे को लूट खसोट का एजेंडा बताते हुए चेयरमैन पंकज अग्रवाल के खिलाफ लामबंद हो गये। उन्होंने चेयरमैन के खिलाफ फिर से मोर्चा खोलते हुए शनिवार रात डीएम से शिकायत की है। वहीं एजेंडे में शामिल लगभग 16 प्रस्तावों पर आपत्ति जताई है। इन सभासदों ने तीन फरवरी को होने वाली बोर्ड बैठक का बहिष्कार करने की रणनीति बनानी शुरू कर दी है। सभासद पिंकी देवी का कहा कि नगर पालिका शहर का विकास नहीं कर्मचारियों का विकास करने में लगी हुई है।

सभासद योगेश मित्तल, राजवीर सिंह, बिजेन्द्र पाल, ओमवीर सिंह, राजकुमार सिद्धार्थ, प्रदीप, योगेश शर्मा, प्रमोद कुमार आदि सभासद डीएम आवास पर पहुंचे। उन्होंने शिकायत करते हुए कहा कि एजेंडे में प्रस्ताव संख्या 87,88,104,105,106,107,108,109,121,122 के कार्य विभागीय स्तर से कराये गये है, जो कि नियम के विरूद्ध है। पालिका को इन कार्यो से वित्तीय हानि हुई है। उन्होंने कहा कि नियमानुसार किसी भी निर्माण कार्य रविाईज्ड दस प्रतिशत तक ही किया जा सकता है, लेकिन चेयरमैन द्वारा प्रस्ताव संख्या 95,114,117,118,119 को दस प्रतिशत से अधिक रविाईज्ड किया गया है, जो नियम के विरूद्ध है।

वहीं प्रस्ताव संख्या 124 में जो टेंडर चेयरमैन द्वारा स्वीकार किया गया है, वह 0.01 प्रतिशत पर स्वीकार किया गया है जिसमें मिलीभगत प्रतीत होती है तथा व्यक्तिगत स्वार्थ होने के कारण ही इसको स्वीकृति दी गई है। प्रस्ताव संख्या 95 में जो वाडरे में तारकोल के पैंचवर्क दर्शाये गये है उसमें वार्ड 5,19,20,28 और 40 आदि में कोई कार्य नहीं हुआ है। ‘बोर्ड बैठक का एजेंडा सहीं है। यदि भाजपा सभासद उक्त प्रस्ताव की जांच कराना चाहते है तो कराले।

कुछ सभासद शुरू से पैसे मांगने के लिए दबाव बनाने आये है, इनमें से एक सभासद की ठेकेदार से पैसे मांगते हुए रिकाडिंग भी है। ’पंकज अग्रवाल, चेयरमैनं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा सभासद चेयरमैन के खिलाफ लामबंद