DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिक्षक की बाइक की डिक्की से 50 हजार उड़ाए

ज्ञानपुर/मोढ़। हिन्दुस्तान टीम। ज्ञानपुर स्थित दुर्गागंज तिराहे पर शनिवार की दोपहर करीब एक बजे किसी उचक्के ने शिक्षक की बाइक की डिक्की से 50 हजार रुपया, पासबुक व चेकबुक उड़ा दिया। शिक्षक बैंक से रुपया निकालकर घर जा रहे थे। घटना के समय वे जलपान की दुकान पर नाश्ता कर रहे थे।

मामले की तहरीर ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस को दे दी गई है लेकिन देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। दुर्गागंज थाना क्षेत्र के जद्दूपुर निवासी सूर्यप्रसाद त्रिपाठी सेवा सदन इंटर कालेज मोढ़ में शिक्षक हैं। वे शनिवार को सुबह ज्ञानपुर स्थित स्टेट बैंक से पैसा निकालने गए थे। अपने खाते से श्री त्रिपाठी ने 50 हजार रुपये निकाले। रुपये एक झोले में भरकर उसे बाइक की डिक्की में रख लिया। इसके बाद वे ज्ञानपुर-दुर्गागंज तिराहे पर बाइक बाहर खड़ी कर एक दुकान में नाश्ता करने लगे।

बकौल सूर्यप्रसाद उनकी डिग्गी को किसी उचक्के ने मास्टर चाभी से खोलकर झोले में रखे रुपये, तीन पासबुक व चेकबुक पर हाथ साफ कर दिया। उचक्के ने इतनी होशियारी से घटना को अंजाम दिया कि वे बाहर निकलने के बाद भी समझ नहीं पाए। डिग्गी भी बंद थी। स्कूल पहुंचकर उन्होंने जब डिक्की खोली तो देखा झोला गायब था। यह देखते ही उनके होश उड़ गए। श्री त्रिपाठी ने साथी शिक्षकों और प्रधानाचार्य को घटना के बाबत जानकारी दी। उन्होंने फिर से ज्ञानपुर जाकर घटना की तहरीर कोतवाली में दी।

बैंक को भी सूचित किया। इस सम्बंध में ज्ञानपुर के प्रभारी कोतवाल बीपी मिश्रा ने घटना की जानकारी होने से इंकार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिक्षक की बाइक की डिक्की से 50 हजार उड़ाए