DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीसरे दिन भी पुलिस को नहीं मिली सफलता

 पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद। बालिका से दुराचार के मामले में पुलिस को तीसरे दिन भी कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। आरोपी की धरपकड़ को अमरिया पुलिस ने बहेड़ी पुलिस से संपर्क साधा है। वहीं पीड़िता से फोटोग्राफ के जरिए शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। अमरिया क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को एक ग्रामीण की सात वर्षीय पुत्री को गन्ने में खींचकर आरोपी ने दुराचार किया था। घटना के बाद आरोपी युवक बालिका को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग निकला था।

होश आने पर बालिका ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी थी। अमरिया थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इधर बालिका की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इधर घटना के तीन दिन बाद भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं लग सका। चूंकि घटनास्थल बहेड़ी थानाक्षेत्र के अंतर्गत आता है। शनिवार को अमरिया पुलिस ने बहेड़ी पुलिस को संपर्क साधकर आरोपी की धरपकड़ की बात कही है। इधर एएसपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी की धरपकड़ को बहेड़ी पुलिस ने संपर्क साधा गया है।

कई संदिग्धों की फोटोग्राफ के जरिए शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी है। कई अन्य संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीसरे दिन भी पुलिस को नहीं मिली सफलता