DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंजीनियरों ने की पीडब्ल्यूडी में तालाबंदी

 शाहजहांपुर। हिन्दुस्तान संवाद।  डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के क्षेत्रीय महामंत्री एचएन मिश्रा के खिलाफ सदर थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट से इंजीनियर भड़क गए।

पीडब्ल्यूडी में तालाबंदी करते हुए कामकाज ठप कर दिया और परिसर में नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। पुलिस ने झूठी एफआईआर दर्ज कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शनिवार को पीडब्ल्यूडी में सभी खंड के इंजीनियर कार्यालयों से नारेबाजी करते हुए बाहर आ गए और ताले डालना शुरू कर दिया। थोड़ी देर में अधिकारी व कर्मचारी भी परिसर में एकत्र हो गए और मेन गेट पर ताला डालकर धरना शुरू कर दिया। सहायक अभियंता भास्कर ने कहा कि इंजीनियर व कर्मचारियों के साथ ठेकेदार आए दिन अभद्रता कर रहे हैं।

एनएन मिश्रा पर रिपोर्ट दर्ज कराकर उनका और इंजीनियरों का मनोबल तोड़ने की साजशि हो रही है। सहायक अभियंता चक्रेश केन ने कहा कि अगर किसी कर्मचारी को झूठा फंसाया जाएगा तो सभी डटकर मुकाबला करेंगे। संघ के जिलाध्यक्ष अनिल दीक्षित ने कहा कि अगर कर्मचारी एकजुट रहे तो कोई भी अभद्रता नहीं कर सकेगा। क्षेत्रीय महामंत्री एचएन मिश्रा ने पीडब्ल्यूडी परिसर में असलाहों के साथ प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की। जिला सचवि एम रहमान, शैलेंद्र अवस्थी, सोमपाल सिंह, गया प्रसाद, मिनिस्टिीरियल एसोसिएशन के दिनेश चंद्र मिश्र, वेदप्रकाश शर्मा, चतुर्थ श्रेणी महासंघ के चिंरौजी लाल आदि ने झूठा मुकदमा दर्ज कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सोमवार को आंदोलन की रुपरेखा तय करने का निर्णय लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंजीनियरों ने की पीडब्ल्यूडी में तालाबंदी