DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोर ने रची थी लाजपत नगर लूट की साजिश: पुलिस

दक्षिण दिल्ली के लाजपत नगर क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई करीब आठ करोड़ रुपये की सनसनीखेज लूट के मामले में पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार करके दावा किया कि इस साजिश के पीछे अंदर के एक किशोर का हाथ है।

पुलिस के अनुसार उद्योगपति राजेश कालरा से हुई लूट के मामले में उसके कार्यालय में काम करने वाले 17 वर्षीय किशोर के साथ ही तीन अन्य को पकड़ा गया है जिनकी पहचान दक्षिण दिल्ली के छतरपुर निवासी गुलजार उर्फ भोला, तिलक उर्फ टिंकू और प्रवीण के रूप में की गयी है।

इसके अलावा पांच से छह अन्य सहयोगियों को पकड़ने के प्रयास जारी है जिनकी पुलिस ने पहचान कर ली है। होंडा सिटी कार को जब गत मंगलवार को बदमाशों द्वारा लूटा गया उस समय कार में ही मौजूद था और बदमाशों को एसएमएस के जरिये लुटेरों को कार की स्थिति के बारे में जानकारी दे रहा था।

पुलिस को मिली जानकारी के आधार पर लूट का एक हिस्सा कई स्थानों से बरामद कर लिया है जो कि कई करोड़ रुपये में है। यद्यपि वास्तविक राशि का अभी पता नहीं चल पाया है। करीब दो दर्जन पुलिस दल राशि का बाकी का हिस्सा बरामद करने और अन्य लुटेरों को बरामद करने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किशोर ने रची थी लाजपत नगर लूट की साजिश: पुलिस