फोटो गैलरी

Hindi Newsअभिनेत्रियों के साथ डेटिंग से डरते हैं शाहिद

अभिनेत्रियों के साथ डेटिंग से डरते हैं शाहिद

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्रियों के साथ डेटिंग करना छोड़ दिया है और अब ऐसा सोच कर भी डर लगता है। शाहिद जल्द ही कॉफी विद करन नाम के मशहूर टीवी शो के एक एपिसोड में नजर...

अभिनेत्रियों के साथ डेटिंग से डरते हैं शाहिद
एजेंसीSat, 01 Feb 2014 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्रियों के साथ डेटिंग करना छोड़ दिया है और अब ऐसा सोच कर भी डर लगता है। शाहिद जल्द ही कॉफी विद करन नाम के मशहूर टीवी शो के एक एपिसोड में नजर आएंगे।

शो के दौरान जब करन ने शाहिद से सवाल किया कि वह किसके साथ इश्क लड़ाना चाहेंगे, इस पर उन्होंने जवाब दिया, किसी अभिनेत्री के साथ तो नहीं। मैं ऐसा कर चुका हूं। किसी अभिनेत्री के साथ डेट करने से अब मुझे डर लगता है।
 
करन ने जब शाहिद से पूछा कि अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाने से उन्हें क्या सीख मिली है, इस पर उन्होंने कहा कि उनके साथ कभी डेट मत करो।
 
गौरतलब है कि कभी शाहिद और करीना कपूर के प्यार के खूब चर्चा हुआ करती थी। बाद में ऐसी खबरें आई कि शाहिद विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा के साथ प्यार की पींगें बढ़ा रहे हैं। नरगिस फाखरी, बिपाशा बसु, अनुष्का शर्मा और हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी शाहिद का नाम जोड़ा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें