DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा सत्ता की भूख के लिए जहर घोलती है: सोनिया

भाजपा सत्ता की भूख के लिए जहर घोलती है: सोनिया

भाजपा और प्रधानमंत्री पद के लिए उसके उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को आरोप लगाया कि वे जहर की खेती और हिंसा को उकसा कर विभाजनकारी राजनीति में लिप्त हैं।

संप्रग अध्यक्ष ने उत्तरी कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह क्षेत्र सूफी संतों की कर्मभूमि और देश की मिलीजुली संस्कृति का प्रतीक रहा है। मेरा पूरा भरोसा है कि आप ऐसे लोगों को मंजूर नहीं करेंगे जो जहर का बीज बोते हैं, जो धर्मनिरपेक्ष साख में भरोसा नहीं करते और जो कामयाबी पाने के लिए हिंसा भड़काने की राजनीति करते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और अन्य विपक्षी पार्टियों का एक ही मकसद है और वे कुर्सी हासिल करना चाहते हैं।  यह आवश्यक है कि किसी प्रकार सत्ता हासिल करने के लिए विपक्षी दलों की योजनाओं से लोग सतर्क रहें।

भाजपा ने गांधी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और पार्टी प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि कांग्रेस का 2014 में वही हश्र होगा, जो 2007 में नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनकी मौत का सौदागर संबंधी टिप्पणी के बाद हुआ था।

मोदी का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए गांधी ने कहा कि जो लोग अपनी प्रशंसा खुद ही कर रहे हैं, मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि क्या वे देश का भला करेंगे। नहीं, बिल्कुल नहीं। उनका एकमात्र मकसद सत्ता हासिल करना और इसके लिए वे हर प्रकार के षडयंत्र का सहारा लेंगे। आपको ऐसे लोगों से सतर्क रहना और उनके इरादों को समझना होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा सत्ता की भूख के लिए जहर घोलती है: सोनिया