DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानीपत को कल मिलेगी 240 करोड़ रूपए की परियोजनाओं

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कल पानीपत की जनता को लगभग 24० करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के माध्यम से सौगात देंगे।
    
हुड्डा 84 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घघाटन और लगभग 156 करोड़ रूपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। सबसे पहले मुख्यमंत्री सैक्टर 6-7 और सैक्टर 36-38 के रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन करेंगे। 767.7० मीटर लंबे इस ओवर ब्रिज पर लगभग 39.91 करोड़ रुपये की लागत आई है। वह लगभग सात करोड़ रुपये से सैकटर-18 में हुडा भवन तथा 62 लाख रुपये से सैकटर-7 में बने ट्रैफिक पार्क का उद्घाटन करेंगे।
    
इसके बाद मुख्यमंत्री 22.26 करोड़ रूपये की लागत से हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड द्वारा निर्मित एग्रो मॉल तीन करोड़ 57 लाख रुपये से सैकटर-25 में बने पॉली क्लीनिक, 11 करोड़ रुपये से निर्मित पानीपत थर्मल पावर प्लांट के सेवा भवन का भी उद्घाटन करेंगे।
    
मुख्यमंत्री इस दौरान विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इनमें 4० करोड़ रुपये की लागत से सामान्य अस्पताल परिसर में 2०० बिस्तरों का भवन और 36-36 करोड़ रुपये की लागत से गांव सिवाह और जाटल में निर्मित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट परियोजनाएं शामिल हैं।  
    
तदोपरांत मुख्यमंत्री पानीपत की महत्वपूर्ण ड्रेन नम्बर-। की रिमॉडलिंग का भी शिलान्यास करेंगे। लगभग 44 करोड़ रुपये की इस परियोजना का निर्माण फरवरी 2०14 से शुरू होगा। बाद में वह नई सव्जी मंडी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पानीपत को कल मिलेगी 240 करोड़ रूपए की परियोजनाओं