फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल साबित करें या पद से इस्तीफा दें: सिब्बल

केजरीवाल साबित करें या पद से इस्तीफा दें: सिब्बल

अरविंद केजरीवाल द्वारा भ्रष्ट नेताओं की सूची में उनका नाम डाले जाने के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने शनिवार को पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को दो दिन के भीतर उनपर लगाए गए...

केजरीवाल साबित करें या पद से इस्तीफा दें: सिब्बल
एजेंसीSat, 01 Feb 2014 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

अरविंद केजरीवाल द्वारा भ्रष्ट नेताओं की सूची में उनका नाम डाले जाने के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने शनिवार को पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को दो दिन के भीतर उनपर लगाए गए आरोपों को साबित करना चाहिए या पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

सिब्बल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं आश्चर्यचकित हूं कि मुख्यमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति ने मेरे खिलाफ आरोप लगाए हैं। उनकी मंशा दुर्भावनापूर्ण लगती है अन्यथा वह इस तरह का निराधार आरोप नहीं लगाते।

उन्होंने कहा कि मैं आश्चर्यचकित हूं कि उन्होंने मुझे भ्रष्ट बताया है। मैं उन्हें मेरे भ्रष्टाचार के बारे में सबूत देने के लिए दो दिन का वक्त देता हूं अन्यथा उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

विधि मंत्री ने कहा कि अगर केजरीवाल ने उनके खिलाफ आरोपों को साबित कर दिया तो वह केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे देंगे और राजनीति भी छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही उन्हें चेतावनी दी है और मैं आज भी यह कहता हूं। किसी ने भी अब तक मेरे सार्वजनिक जीवन के बारे में मेरे खिलाफ आरोप नहीं लगाए हैं। मेरे खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। मेरे खिलाफ कोई प्राथमिकी नहीं है। अगर वह साबित करने में सक्षम हैं कि मुक्षे किसी भ्रष्टाचार के मामले में किसी अदालत ने दोषी ठहराया है तो मैं न सिर्फ मंत्री के पद से इस्तीफा दे दूंगा, बल्कि सक्रिय राजनीति भी छोड़ दूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें