DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में अरुणाचल के छात्र की हत्या पर मचा बवाल

दिल्ली में अरुणाचल के छात्र की हत्या पर मचा बवाल

दिल्ली के लाजपतनगर में अरुणाचल प्रदेश के एक विधायक के बेटे की कथित तौर पर पीट-पीटकर हुई हत्या के मामले में पूर्वोत्तर के छात्रों के एक समूह ने यहां पर विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस विधायक और स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में संसदीय सचिव निदो पवित्र के बेटे निदो तनियाम की कुछ दुकानदारों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। दुकानदारों ने निदो के बाल को लेकर कुछ टिप्पणी की, इसके बाद हुई नोकझोंक के बाद उन लोगों ने निदो की पिटाई कर दी।

एक प्रदर्शनकारी ढापू ने कहा कि पुलिस को मामले में तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए। दोषियों को जेल भेजे जाने तक हम चुप नहीं बैठेंगे। बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों ने लाजपतनगर पुलिस थाने का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ नारे लगाए।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का एक मामला दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है। मजिस्ट्रेटी जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे सुमोकोजी ने कहा कि पहली बार नहीं है कि पूर्वोतत्र के छात्र को निशाना बनाया गया। अपने अधिकार के लिए हम लड़ाई लड़ते रहेंगे। अरुणाचल के छात्र की नृशंस हत्या के विरोध में हम यहां आए हैं। हम चाहते हैं कि दिल्ली पुलिस इस मामले में शीघ्रता से कार्रवाई करे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली में अरुणाचल के छात्र की हत्या पर मचा बवाल